Home / News / डीएम गुरु को “द बेस्ट डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट इन दिल्ली / एनसीआर” के रूप में सम्मानित किया गया।

डीएम गुरु को “द बेस्ट डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट इन दिल्ली / एनसीआर” के रूप में सम्मानित किया गया।

डीएम गुरु, प्रमुख डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट, को “द बेस्ट डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट इन दिल्ली / NCR” के लिए इंडियन ब्रांड्स ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2019 से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार व्यावसायिक शिक्षा उद्योग और कार्यशाला प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में मान्यता, उत्कृष्ट प्रदर्शन का प्रतीक है।

डीएम गुरु गुड़गांव के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षण केंद्रों में से एक है, जो प्रैक्टिकल एक्सपोज़र की पेशकश करने के लिए उद्योग विशेषज्ञों के माध्यम से वास्तविक समय के प्रोजेक्ट्स के आधार पर एक उन्नत डिजिटल मार्केटिंग प्रशिक्षण पाठ्यक्रम प्रदान करता है। इस संगठन का मुख्य उद्देश्य सभी के लिए रोजगार का सृजन करना है। डिजिटल उद्योग में विशाल योगदान और कैरियर-उन्मुख शानदार विचारों के कारण, डीएम गुरु को एपीएस रिसर्च मीडिया द्वारा आयोजित इंडियन ब्रांड्स ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2019 में “दिल्ली / एनसीआर में सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग प्रशिक्षण संस्थान” शीर्षक से सम्मानित किया गया है। यह अद्भुत पुरस्कार समारोह 29 सितंबर 2019 को शांग्री-ला – इरोस होटल, दिल्ली में सर्वश्रेष्ठ महिला बॉलीवुड सेलिब्रिटी “मंदिरा बेदी” और टीवी व्यक्तित्व “रणविजय सिंह” के सम्मान में आयोजित किया गया था।
इसके प्रशिक्षण मॉड्यूल और कार्यप्रणाली डीएम गुरु की अनूठी विशेषताएं हैं जिसने इसे एक पुरस्कार विजेता प्रशिक्षण केंद्र बनाया।

डीएम गुरु सुश्री शिल्पी गुप्ता और श्री सचिन गुप्ता का एक संयुक्त प्रयास है, दोनों डिजिटल मार्केटिंग में अपनी विशेषज्ञता रखते हैं। यह पुरस्कार डीएम गुरु के  संस्थापक- सुश्री शिल्पी गुप्ता और सह-संस्थापक – श्री सचिन गुप्ता द्वारा प्राप्त किया गया था। डीएम गुरु SEO Tech Experts  कंपनी का एक जन्म उपक्रम है जिसकी स्थापना 2009 में हुई थी। इसका श्रेय SEO Tech Experts के उद्योग विशेषज्ञ को जाता है जिन्होंने वन-टू-वन सत्र के माध्यम से पेशेवर प्रशिक्षण प्रदान करके केंद्र को सफल बनाया ताकि सभी को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिल सके।

” यह भारतीय ब्रांड ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2019 प्राप्त करने का एक बड़ा सम्मान रहा है। बिना सपोर्टिव टीम और शुभचिंतकों के कोई भी सफलता संभव नहीं है। मैं अपनी टीम में सभी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने प्रत्येक कदम को सफल बनाने के लिए बहुत प्रयास किए। हम 5 साल से अधिक समय से डीएम गुरु का संचालन कर रहे है और मार्केट ट्रेंड के अनुसार नियमित आधार पर प्रशिक्षण के तरीकों को बेहतर बनाने की पहल कर रहे हैं” – सुश्री शिल्पी गुप्ता, डीएम गुरु के संस्थापक कहती हैं।

श्री सचिन गुप्ता ने आगे कहा, “हमारा पाठ्यक्रम केवल प्रैक्टिकल मॉड्यूल पर आधारित है जो वास्तविक समय की SEO  अभ्यासो और उद्योग मानदंडों पर जोर देता है। हम गुणवत्ता में विश्वास करते हैं, मात्रा में नहीं। व्यक्तिगत कार्यशाला प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए, हम बैच आकार को यथासंभव छोटा रखते हैं। नौकरी पाने के लिए, फ्रीलांसर के रूप में काम करने के लिए या अपने खुद के व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए कोई भी इस कोर्स में शामिल हो सकता है। हम बेहतर विचारों और अधिक उत्साह के साथ डिजिटल उद्योग की सेवा करना चाहते हैं।”

डीएम गुरु को एक पेशेवर डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनिंग सेंटर के रूप में जाना जाता है, जिसमें SEO, SMO, Google ऐडवर्ड्स, ORM, संबद्ध विपणन, और बहुत कुछ शामिल है। प्रशिक्षुओं की प्रतिक्रिया और डिजिटल क्षेत्र में उनके कैरियर की वृद्धि डीएम गुरु की एकमात्र सफलता है जो इसे दिल्ली / एनसीआर में अन्य डिजिटल विपणन प्रशिक्षण संस्थान से अलग बनाती है। सब के बाद, प्रैक्टिस सभी को परिपूर्ण बनाती है इसलिए सीखना और अभ्यास करना जारी रखें | 

डीएम गुरु के बारे में-

डीएम गुरु SEO Tech Experts का एक प्रशिक्षण उपक्रम है जिसे सरकारी तौर पर  2015 में वेब और विपणन के इच्छुक लोगों को लाइव प्रोजेक्ट या कार्यशाला प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए लॉन्च किया गया था ताकि उन्हें अपने डिजिटल मार्केटिंग कौशल को विकसित करने में मदद मिल सके। पाठ्यक्रम वर्डप्रेस वेबसाइट डिजाइनिंग, एसईओ (SEO), एसएमओ (SMO) , ओआरएम (ORM), पीपीसी (PPC) और अन्य वेब मॉड्यूल का संकलन करता है। कोई भी काम करने वाले पेशेवर, स्नातक, गृह-निर्माता, पेशेवर, उद्यमी, वास्तव में, हर कोई अपने सुविधाजनक के अनुसार इस पाठ्यक्रम में शामिल हो सकता है।

संपर्क विवरण:-
DM Guru761, 7th Floor, JMD Megapolis
Sohna Road, Gurgaon-122018 (HR)
enquiry@dmguru.in 
9718240005
https://dmguru.in/courses/digital-marketing-course

Leave a Reply